• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यूजीलैंड हारा, लेकिन कीवी कप्तान विलियमसन ने जीता दिल

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया ने बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड को हरा बेशक सीरीज अपने नाम कर ली है, लेकिन कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने सभी का दिल जीत लिया। कीवी टीम के कप्तान को मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में खेले गए मैच के बाद टीम के प्रशंसकों से बात करते हुए देखा गया। विलियमसन ने हार के बाद भी समर्थन देने के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद दिया। दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को 247 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा।

मैच के बाद विलियमसन ने प्रशंसकों के एक समूह से कहा कि मैं जानता हूं कि हम अधिकारियों से घिरे हुए हैं और मुझे पता है कि आप सभी बेहतरीन व्यवहार कर रहे हैं, लेकिन आप लोगों ने इस टेस्ट मैच के दौरान जो समर्थन दिया है वो बेहद खास रहा है और टीम के खिलाडिय़ों ने इस सराहा है। मैं सोच सकता हूं कि हार के बाद फुटबॉलर इस तरह का महसूस करते होंगे।

लेकिन जो जुनून दिखाया गया है वो प्रेरणादायी है। हम आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। प्रशंसकों ने कीवी टीम के कप्तान की भी हौसल अफजाई की। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि यह कितना शानदार है, केन स्टार हैं।

बिग 3 के बीच सुपर सीरीज के पक्षधर नहीं हैं प्लेसिस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Although newzealand lose test against australia, but kivi captain kane williamson won hearts of fans
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: newzealand, test, australia, kivi captain kane williamson, australia vs new zealand, melbourne test, faf du plessis, south africa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved