• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इन 2 टेस्ट में हुई थी पिच से छेड़छाड़! अब इस मैच में भी आशंका

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कहा है कि वह गॉल पिच से छेड़छाड़ मामले में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा बैठाई गई जांच में पूरा समर्थन करेगा। बोर्ड का यह बयान लंदन के अखबार डेली टेलीग्राफ द्वारा शनिवार को जारी की गई उस रिपोर्ट के बाद आया है जिसमें कहा गया है कि श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में गॉल स्टेडियम की पिच से छेड़छाड़ की जा सकती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसी मैदान पर वर्ष 2017 में भारत और श्रीलंका के बीच खेल गए मैच और 2016 में श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच में भी पिच से छेड़छाड़ की गई थी। क्रिकेट मैच फिक्सर्स नाम की डॉक्यूमेंट्री रविवार को अल जजीरा समाचार चैनल पर दिखाई जाएगी। इस डॉक्यूमेंट्री में गॉल अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम के पिच क्यूरेटर थरंगा इंदिका ने स्टिंग ऑपरेशन में पिच से छेड़छाड़ की बात को स्वीकारा है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने एसएलसी द्वारा जारी किए गए बयान के हवाले से लिखा है, श्रीलंका क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एशले डी सिल्वा आईसीसी के सीईओ डेविड रिचर्डसन और आईसीसी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई के संपर्क में हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Allegations of pitch-fixing in two Test matches in galle
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: allegations, pitch-fixing, two test matches, galle, sri lanka, sri lanka cricket, slc, icc, india, england, australia, robin morris, documentry, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved