• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एलन बॉर्डर ने डैरेन लैहमन को लेकर इसे बताया अच्छी खबर

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर ने बुधवार को आलोचनाओं में घिरे क्रिकेट कोच डैरेन लैहमन का पक्ष लेते हुए उन्हें देश में क्रिकेट से जुड़े अच्छे लोगों में से एक बताया। बॉर्डर ने फॉक्स स्पोट्र्स से कहा, अगर जांच अधिकारी ने लोगों से बात की है और वे इस बात से संतुष्ट हैं कि डैरेन लैहमन नहीं जानते कि क्या कुछ उस वक्त हो रहा था, तो इससे मैं काफी सुकून में हूं। उन्होंने कहा, यह अच्छी खबर है।

इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा, हम ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के सबसे अच्छे लोगों में से एक के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने टीम के साथ शानदार काम किया है। अगर वो इस बारे में जानते नहीं थे, तो फिर कोई समस्या नहीं है। सीए की जांच में पाया गया है कि लैहमन को गेंद से छेडख़ानी के बारे में नहीं पता था। सीए ने अपनी जांच में कप्तान स्टीव स्मिथ, उप-कप्तान डेविड वार्नर और सलामी बल्लेबाज कैमरून बेनक्राफ्ट को दोषी पाया है।

बोर्ड ने स्मिथ और वार्नर पर 12 महीनों का प्रतिबंध लगाया है तो वहीं बेनक्राफ्ट पर नौ महीनों का प्रतिबंध लगाया है। पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने हालांकि बॉर्डर के बयान का समर्थन नहीं किया है। क्लार्क का मानना है कि इस पर पूरी कहानी अभी आनी बाकी है और तब तक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट मुसीबत में रहेगा। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और केविन पीटरसन भी सीए की जांच में लेहमन को दोष मुक्त करने की बात से सहमत नहीं हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Allan Border says, Darren Lehmann is one of the good guys
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: allan border, darren lehmann, australia, coach lehmann, steven smith, david warner, camron bancroft, michael clarke, james sutherland, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved