• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हरफनमौला हार्दिक पांड्या फिटेनस टेस्ट में फेल, इंडिया-ए टीम से बाहर

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या शनिवार को मुंबई में फिटेनस टेस्ट में फेल होने के बाद इंडिया-ए की टीम से बाहर कर दिए गए हैं। हार्दिक की जगह अब ऑलराउंडर विजय शंकर को इंडिया-ए की टीम में शामिल किया गया है।

इंडिया-ए की टीम न्यूजीलैंड दौरे पर दो 50 ओवरों का अभ्यास मैच, तीन प्रथम श्रेणी मैच और दो चार दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट मैच खेलेगी। इंडिया-ए टीम के लिए यो-यो टेस्ट नहीं होता है, लेकिन हार्दिक अभी रिहैबिलिटेशन से वापसी कर रहे हैं और वे अनिवार्य फिटनेस टेस्ट भी पास नहीं कर सके।

रिहैबिलिटेशन से वापसी करने वाले खिलाडिय़ों के लिए अनिवार्य फिटनेस टेस्ट पास करना जरूरी होता है। सूत्रों ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, हां, दुर्भाग्यवश हार्दिक फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं और वे टीम से हट गए हैं। उनके स्थान पर विजय शंकर न्यूजीलैंड दौरे पर जाएंगे। हार्दिक अपनी सफल सफल सर्जरी के बाद रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-All rounder Hardik Pandya failed in fitness test, out from india a team tour of new zealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: all rounder hardik pandya, failed in fitness test, india a team, new zealand, hardik pandya, india a, vijay shankar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved