• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संन्यास से वापस लौटने के बाद वेस्टइंडीज टीम में चुने गए ब्रावो ने कहा...

सेंट जॉर्ज (ग्रेनाडा)। बीते साल दिसंबर में संन्यास से वापस लौटने के बाद आयरलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में चुने गए हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने कहा है कि वे एक बार फिर से बच्चा जैसे महसूस करने लगे हैं।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रावो ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच सितंबर-2016 में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। वे बीते साल दिसंबर में फिर से संन्यास से वापस लौट आए थे। ब्रावो ने त्रिनिदाद स्थित रेडियो से कहा, यह शानदार अहसास है। जब चयनकर्ता रोजर हार्पर ने मुझे राष्ट्रीय टीम के लिए वापस बुलाया तो मैं फिर से बच्चा जैसा महसूस करने लगा।

यह कुछ ऐसा है, जिसके बारे में हमेशा मेरे दिमाग में रहता है। इसलिए मैं फिर से इस मौके को पाकर काफी खुश हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हूं। ब्रावो को पिछले साल कैरेबियाई प्रीमियर लीग में उंगली में चोट लग गई थी और फिर नवंबर में उन्होंने अबुधाबी टी10 में वापसी की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-All rounder Dwayne Bravo reaction about his comeback in west indies team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: all rounder dwayne bravo, west indies team, dwayne bravo, west indies, ireland, t20 series, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved