• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एल्बी मोर्केल ने की 20 साल के लंबे करियर पर विराम लगाने की घोषणा

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी एल्बी मोर्केल ने बुधवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की घोषणा कर दी। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, एल्बी ने एक बयान में अपने 20 साल के करियर पर विराम लगाने की घोषणा की।

उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए एक टेस्ट, 58 वनडे और 50 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले जिनमें क्रमश: 1, 50 और 26 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा 58, 782 और 572 रन भी बनाए। 37 वर्षीय एल्बी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रह चुके हैं, जहां वे 91 विकेटों के साथ टीम के तीसरे सफल गेंदबाज थे।

वे अपने घरेलू टीम टाइटंस के भी कप्तान रह चुके हैं, जिनके मार्गदर्शन में टीम ने खिताबी हैट्रिक लगाई है। एल्बी ने ट्विटर पर लिखा कि क्रिकेट के मैदान से यह मेरे लिए उस सफर के समापन करने का समय है जो क्या शानदार रहा! मेरी जिंदगी के पिछले 20 साल शानदार रहे और इस दौरान कई अच्छी और बुरी यादें मेरे साथ हैं लेकिन मुझे लंबा करियर मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Albie Morkel announces retirement from all three formats of cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: albie morkel, albie morkel retirement, all three formats of cricket, south africa, all rounder albie morkel, titans, ipl, chennai super kings, दक्षिण अफ्रीका, एल्बी मोर्केल, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved