• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अजीत आगरकर ने कहा, धोनी और युवराज महान हैं लेकिन...

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर ने मंगलवार को युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी के 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप टीम में बने रहने पर सवालिया निशान खड़ा किया है। हाल ही में आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से मिली हार के बाद इन दो सीनियर खिलाडिय़ों की आलोचना हुई थी और टीम में बने रहने पर सवाल भी खड़े हुए थे।

आगरकर का मानना है कि इन दो खिलाडिय़ों की मौजूदगी मध्यक्रम में खासकर चौथे और पांचवें नंबर पर टीम के लिए सोचने का विषय है। क्रिकइंफो ने आगरकर के हवाले से लिखा है, मैं नहीं मानता हूं कि युवराज और धोनी को चौथे या पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। उन्होंने कहा, मैं यह बात फाइनल की वजह से नहीं कह रहा हूं। शीर्ष के तीन बल्लेबाजों पर काफी दबाव है।

युवराज नंबर चार की अपेक्षा निचले क्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं जहां वे खुलकर बल्लेबाजी कर सकें। केदार जाधव को नंबर छह पर बल्लेबाजी के लिए आगरकर ने कहा कि युवराज और धोनी के रहते वे इसी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं क्योंकि टीम प्रबंधन इस बात को लेकर निश्चित नहीं है कि इन दोनों के अलावा अगर और कोई नंबर चार या पांच पर आता है तो मुश्किल हालात में टीम को बचा सकता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ajit Agarkar says, Dhoni and Yuvraj are great players but...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ajit agarkar, ms dhoni, yuvraj singh, great players, team india, former fast bowler agarkar, kedar jadhav, hardik pandya, west indies tour, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved