• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रहाणे ने कहा, अगर मैं IPL में अच्छा करता हूं तो विश्व कप...

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी क्रम में नंबर-4 (सैकंड डाउन) स्थान को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं। विश्व कप दरवाजे पर दस्तक दे रहा है और कप्तान विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री तथा चयनकर्ताओं की नजरें अब आईपीएल पर लगी हैं, जहां से वे इस स्थान के लिए किसी बल्लेबाज को चुन सकते हैं। आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे भी खुद को इस स्थान के लिए उपयुक्त मान रहे हैं।

रहणे ने आईएएनएस से कहा कि विश्व कप को लेकर वे ज्यादा नहीं सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर वे आईपीएल में अच्छा करते हैं तो खुद ही भारतीय टीम में जगह बना सकते हैं। रहाणे ने कहा कि विश्व कप स्थान को लेकर यह सोच नहीं बदलेगी क्योंकि आप अंत में क्रिकेट ही खेल रहे हैं, चाहे वह आईपीएल हो या कोई अन्य टूर्नामेंट।

आपको रन बनाने होंगे और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना होगा। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको आगे के बजाय राजस्थान रॉयल्स के बारे में ज्यादा सोचना चाहिए। अगर मैं आईपीएल में अच्छा करता हूं, तो विश्व कप में खुद ही नाम आ जाएगा। यह पूछे जाने कि बतौर कप्तान क्या आप दबाव महसूस कर रहे हैं, उन्होंने कहा, नहीं, बिल्कुल भी नहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ajinkya Rahane says, if i do good in ipl than may play world cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ajinkya rahane, ipl, world cup, indian premer league, ipl-12, rajasthan royals, icc odi world cup, second down, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved