• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रहाणे ने कहा, हम पुजारा और धवन की फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं

बर्मिंघम। भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव टीम के एक्स-फैक्टर हैं और उन्होंने सीमित ओवरों तथा मौके मिलने पर लाल गेंद से भी अच्छा प्रदर्शन किया है। रहाणे ने हालंकि बुधवार से इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में शुरू हो रहे पहले टेस्ट के टीम संयोजन पर कुछ भी कहने के इनकार दिया, लेकिन साथ ही कहा है कि रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को भुलाया नहीं जा सकता। यहां संवाददाता सम्मेलन में रहाणे ने कहा, मैं टीम संयोजन पर नहीं कह सकता, लेकिन कुलदीप हमारी टीम के एक्स फैक्टर हैं। वे टी20 और वनडे में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।

हमें विकेट को देखना होगा कि विकेट कैसा होगा। हमें साथ ही अश्विन और जडेजा को नहीं भूलना चाहिए। दोनों अच्छा करते आ रहे हैं। अश्विन खासकर बल्ले से भी अच्छा योगदान दे रहे हैं। भारत ने इस मैच से पहले एसेक्स काउंटी के साथ तीन दिन का अभ्यास मैच खेला था, जिसमें टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा रन नहीं कर पाए थे। रहाणे से जब धवन और पुजारा की फॉर्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टीम प्रबंधन के लिए यह चिंता का विषय नहीं है क्योंकि दोनों उच्च स्तरीय बल्लेबाज हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ajinkya Rahane reaction about Cheteshwar Pujara and Shikhar Dhawan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ajinkya rahane, cheteshwar pujara, shikhar dhawan, r ashwin, ravindra jadeja, virat kohli, vice captain rahane, adil rashid, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved