• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ब्रेंडन मैकुलम शैली की बल्लेबाजी के करीब हैं अजिंक्य रहाणे : इयोन मॉर्गन

Ajinkya Rahane is close to Brendon McCullum style of batting: Eoin Morgan - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार की रात कोलकाता नाइट राइडर्स को 49 रनों से हरा दिया। कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स स्टेडियम में जीत हासिल कर चेन्नई की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने तीन खिलाड़ियों को अर्धशतक लगाया। शिवम दूबे ने 21 गेंद में 50 रन, डेवोन कॉन्वे ने 40 गेदों में 56 रन और अजिंक्य रहाणे ने 29 गेंद में 71 रन बनाए। टीम 235 रन बनाई, आईपीएल ईडन गार्डन्स में अब तक का सर्वाधिक है। केकेआर के लिए जेसन रॉय ने 26 गेंद में सर्वाधिक 61 रन बनाए। रिंकू सिंह ने अंत तक बल्लेबाजी की और अर्धशतक बनाया, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था, क्योंकि केकेआर की टीम केवल 186 रन ही बना सकी।

पूर्व सीएसके चैंपियन और जिओ सिनेमा आईपीएल विशेषज्ञ रॉबिन उथप्पा ने ने कहा कि, अजिंक्य रहाणे ने एक नया स्तर पाया है और वह अविश्वसनीय रूप से अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। आज की पारी साबित होती है। उन्हें अपने करियर में दूसरी हवा मिल गई है और यह लंबे समय तक चलेगा।

उथप्पा ने कहा, कुछ चीजें हैं जो इस चेन्नई फ्रेंचाइजी को दूसरों से अलग करती हैं। पहली भूमिका स्पष्टता है, संचार है, और उन्हें विश्वास दिया जाता है कि अगर उन्हें मौका मिलता है, तो उन्हें कम से कम चार से पांच मौके मिल सकते हैं। भले ही वे स्कोर न करें। खासकर, यदि आप एक सिद्ध वरिष्ठ पेशेवर हैं। एक खिलाड़ी को और क्या चाहिए? एक अच्छा खिलाड़ी बस इतना ही चाहता है। यदि आप एक अच्छे खिलाड़ी को सुरक्षा देते हैं, तो वह शत प्रतिशत अच्छा प्रदर्शन करेगा।

शानदार बल्लेबाजी के लिए रहाणे को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। रहाणे के नए फॉर्म के कारण इयोन मोर्गन ने उनकी नई बल्लेबाजी शैली की तुलना आईपीएल के दिग्गज ब्रेंडन मैकुलम से की, उन्होंने खुद को पूरी तरह से बदल दिया है। यह ब्रेंडन मैकुलम-शैली की बल्लेबाजी के करीब है। इस टूर्नामेंट में इतने सारे शॉट न केवल सुरुचिपूर्ण हैं बल्कि अविश्वसनीय है।

मॉर्गन सीएसके की सलामी जोड़ी के लिए रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे की तारीफ की, जिन्होंने रविवार की रात एक और शानदार शुरुआत की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ajinkya Rahane is close to Brendon McCullum style of batting: Eoin Morgan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: eoin morgan, brendon mccullum, ajinkya rahane, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved