• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

न तो अमला और न ही मिलर, इन्हें मिली अफ्रीकी टीम की कप्तानी

सेंचुरियन। नियमित कप्तान फाफ डु प्लेसिस के उंगली में चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर होने के कारण दाएं हाथ के बल्लेबाज एडेन मार्कराम को भारत के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में दक्षिण अफ्रीका का कप्तान नियुक्त किया गया है।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने इस मामले में हाशिम अमला और डेविड मिलर को नजरअंदाज करते हुए सिर्फ दो वनडे मैचों का अनुभव रखने वाले मार्कराम को टीम की कमान सौंपते हुए सभी को हैरान कर दिया। मार्कराम दक्षिण अफ्रीका के दूसरे सबसे युवा कप्तान होंगे। उन्होंने इससे पहले अंडर-19 टीम की कप्तानी की है और 2014 में खेले गए विश्व कप में टीम को जीत दिलाई है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के चयनकर्ता लिंडा जोंडी के हवाले से लिखा, हमारी कोशिश विजन 2019 की तरफ देखने की है। साथ ही हमारी कोशिश नेतृत्व करने वाले युवा खिलाडिय़ों को तैयार करने की है। मुझे लगता है कि एडेन मार्कराम इसमें फिट बैठते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aiden Markram to lead south african team in odi series against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aiden markram, south african team, odi series, india, south africa vs india, faf du plessis, ab de villiers, hashim amla, david miller, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved