• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पीएसल का खिताब जीतने के बाद कराची किंग्स के हर खिलाड़ी को मिलेगा एक अपार्टमेंट

After winning the PSL title, every player of Karachi Kings will get an apartment - Cricket News in Hindi

कराची| पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के पांचवें संस्करण का खिताब अपने नाम करने वाली कराची किंग्स के हर खिलाड़ी को ईनाम के तौर पर एक अपार्टमेंट दिया जाएगा। पाकिस्तानी पत्रकार के मुताबिक फ्रेंचाइजी के मालिक ने इस बात की घोषणा की है। कराची ने मंगलवार को खेले गए फाइनल में लाहौर कलंदर्स को पांच विकेट से हरा पीएसएल की ट्रॉफी उठाई थी।

पाकिस्तान के पत्रकार उमर आर कुरैशी ने बताया कि किंग्स के मालिक सलमान इकबाल ने एक रियल स्टेट प्रोजेक्ट में से हर खिलाड़ी को एक अपार्टमेंट देने की घोषणा की है।

कुरैशी ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, "कराची किंग्स के मालिक सलमान इकबाल ने पीएसएल जीतने वाली कराची किंग्स के हर खिलाड़ी को एक अपार्टमेंट देने को घोषणा की है।"

इस जीत के बाद कराची के कप्तान इमाद वसीम ने टीम के पूर्व कोच डीन जोंस की तारीफ की थी। जोंस पीएसएल के पांचवें संस्करण से पहले टीम के कोच बनाए गए थे, लेकिन आईपीएल में कॉमेंट्री टीम का हिस्सा रहे आस्ट्रेलिया के जोंस का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था।

मैच के बाद इमाद ने कहा था, "डीन जोंस को निश्चित तौर पर इसका श्रेय जाता है क्योंकि उन्होंने जो हमें सिखाया वो विश्व में काफी कम कोच सिखा सकते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After winning the PSL title, every player of Karachi Kings will get an apartment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: winning, psl title, player, karachi kings, apartment, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved