• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रांची टेस्ट जीतने के बाद ध्रुव जुरेल ने कहा, 'जो भी स्थिति की मांग हो, मैं वही करना चाहता हूं'

After winning Ranchi Test, Dhruv Jurel said, Whatever the situation demands, I want to do the same - Cricket News in Hindi


रांची । भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने रांची में खेले गए टेस्ट मैच की दोनों पारियों में इंग्लैंड के खिलाफ अहम रन बनाए। यही कारण रहा कि वे 'प्लेयर ऑफ द मैच' चुने गए।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों में प्लेइंग-11 में जब ध्रुव जुरेल का नाम नहीं था, तब वो निराश जरूर हुए होंगे।

टीम के सेलेक्शन कमेटी ने बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भारत को चुना था। लेकिन, केएस भरत इस मौके पर नाकाम रहे। जिसके बाद तीसरे टेस्ट में ध्रुव जुरैल को प्लेइंग-11 में जगह मिली। हालांकि, डेब्यू मैच में भी उनका प्रदर्शन अच्छा रहा, लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी।

अपना दूसरा टेस्ट खेलते हुए जुरेल ने पहली पारी में करियर की सर्वश्रेष्ठ 90 रन की पारी खेली, जिससे भारत मैच में बना रहा। फिर, भारत की दूसरी पारी में चौथे दिन के खेल में उन्होंने शुभमन गिल के साथ मिलकर 72 रन की साझेदारी की, जिससे भारत ने इस मैच और सीरीज पर कब्जा जमाया।

ध्रुव जुरेल ने कहा कि वह हालात की मांग के अनुसार खेलते हैं। पहली पारी में भी टीम को रन बनाने की जरूरत थी, हम जानते थे कि हमें आखिर में बल्लेबाजी करनी है और इसलिए हर रन अहम होगा। वह कुछ साझेदारियों में शामिल थे, इसलिए इसका श्रेय उन सभी को जाता है जो टिके रहे और टीम के लिए रन जोड़े।

ध्रुव ने कहा कि उन्होंने बस गेंद देखी और फिर उस पर प्रतिक्रिया की, बहुत आगे के बारे में नहीं सोचा। शुभमन गिल से पारी के बीच में बातचीत को लेकर उन्होने कहा कि ये अच्छी रही।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After winning Ranchi Test, Dhruv Jurel said, Whatever the situation demands, I want to do the same
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranchi test, dhruv jurel, india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved