• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL का खिताब जीतने के बाद धोनी ने केकेआर की दमदार वापसी के लिए सराहना की

After winning IPL title, Dhoni praises KKR for their superb comeback - Cricket News in Hindi

दुबई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2021 का खिताब जीतने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टूर्नामेंट में दमदार तरीके से वापसी करने को लेकर सराहना की है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ने कहा कि अगर कोई टीम इस टूर्नामेंट का खिताब जीतने के लायक है तो वह केकेआर है।

सीएसके ने कोलकाता को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन केकेआर की टीम 20 ओवर में नौ विकेट पर 165 रन ही बना सकी और उसे 27 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

केकेआर की टीम आईपीएल 2021 के पहले चरण में दो जीत और पांच हार के साथ सातवें नंबर पर थी। लेकिन कोरोना के कारण टूर्नामेंट स्थगित किया गया और इसे यूएई में फिर शुरू किया गया। केकेआर ने दूसरे चरण में बेहतरीन खेल दिखाया और फाइनल में पहुंची।

धोनी ने कहा, "सीएसके के बारे में बोलने से पहले मैं केकेआर के बारे में बात करूंगा। वापसी करना मुश्किल था लेकिन उन्होंने ऐसा किया। अगर कोई टीम आईपीएल जीतने की हकदार थी तो वह है केकेआर। इसका श्रेय कोच, टीम और सहायक स्टाफ को जाता है। ब्रेक ने इन्हें काफी मदद की।"

यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में केकेआर ने 10 में से अपने सात मुकाबले जीते। उसे दो बार सीएसके से और एक बार दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। केकेआर की टीम ने चौथे स्थान पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After winning IPL title, Dhoni praises KKR for their superb comeback
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: after winning ipl title, dhoni praises kkr for their superb comeback chennai super kings, ms dhoni, kolkata knight riders, ipl 2021, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved