• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

17 गेंदों में अर्धशतक जड़ने के बाद सूर्या ने कहा... 'चीजे ट्रैक पर थी बस थोड़ा समय लगा'

After scoring half-century in 17 balls, Surya said... Things were on track, it just took some time - Cricket News in Hindi

मुंबई । रोहित शर्मा और इशान किशन ने वानखेड़े स्टेडियम में आरसीबी के खिलाफ 101 रनों की शुरुआती साझेदारी के साथ मुंबई इंडियंस के लिए घरेलू दर्शकों के सामने जीत आसान कर दी।


ओपनिंग साझेदारी के बाद सूर्यकुमार यादव ने 17 गेंदों में तूफानी अर्धशतक बनाकर एमएआई फैंस का रोमांच डबल कर दिया। इन पारियों के दम पर मेजबान टीम को 197 रन का लक्ष्य केवल 15.3 ओवर में हासिल करने में मदद मिली।

सूर्यकुमार ने अपने आईपीएल इतिहास में एमआई के लिए संयुक्त रूप से दूसरी सबसे तेज फिफ्टी लगाई है, टखने की चोट और स्पोर्ट्स हर्निया सर्जरी के कारण लंबी छुट्टी के बाद फॉर्म में वापसी पर संदेह को खारिज करते हुए, बल्लेबाज ने कहा कि वह हमेशा अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए ट्रैक पर थे, जिसमें थोड़ा समय जरूर लगा।

सूर्या ने कहा, "मैं पहले से ही उन शॉट्स के बारे में सोचता हूं जो मैं खेलता हूं, क्योंकि मैंने नेट के दौरान उन सभी का अभ्यास किया है। मैं यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता हूं कि मैं खेल की स्थिति के अनुसार बल्लेबाजी करूं।

"जब भी मैं बल्लेबाजी करने जाता हूं, मैं हमेशा यह देखने की कोशिश करता हूं कि मैं खेल को कैसे बदल सकता हूं और अपनी क्षमताओं से इसे कैसे नियंत्रित कर सकता हूं। अगर मैं सफल होता हूं, तो बहुत अच्छा, अगर मैं नहीं करता हूं, तो मैं अगले मैच में फिर से कोशिश करूंगा। मुझे लगता है कि ट्रेन हमेशा पटरी पर थी, बस चलने में थोड़ा समय लगा।

सूर्यकुमार ने जियोसिनेमा से कहा, "यह ठीक है, हम वापस आ रहे हैं और हमने अपनी लय हासिल कर ली है। वानखेड़े में लगातार दो मैच जीतकर बहुत अच्छा लग रहा है। इससे हमें काफी आत्मविश्वास मिला है और टीम का माहौल भी बेहतर हुआ है।"

लगातार दो घरेलू जीत के साथ, एमआई रविवार शाम को वानखेड़े स्टेडियम में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की मेजबानी करेगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After scoring half-century in 17 balls, Surya said... Things were on track, it just took some time
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit sharma, ishan kishan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved