• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेनन के बाद अब मैच रेफरी मनु भी आईपीएल से हटे

After Menon, now match referee Manu also withdraws from IPL - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली| मैच रेफरी मनु नय्यर अपनी मां के निधन के बाद अहमदाबाद में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बायो बबल से गुरुवार को हट गए। मनु ने आखिरी बार मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मुकाबले में मैच रेफरी की भूमिका निभाई थी। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए इस मुकाबले को बेंगलोर की टीम ने एक रन से जीता था।

दिल्ली के पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी नय्यर ने आईपीएल के मुंबई चरण के मैचों में अधिकारी की भूमिका निभाई थी और फिर उन्हें अहमदाबाद चरण में यह भूमिका सौंपी गई थी, लेकिन अब वह अपने परिवार से जुड़ने के लिए गुरुवार को दिल्ली पहुंचे।

आईपीएल के बायो बबल के नियमों के अनुसार, बायो बबल से हटने के बाद उसे दोबारा से इसमें प्रवेश करने से पहले क्वारंटीन में रहना पड़ता है।

इससे पहले, भारत के शीर्ष अंपायरों में शामिल नितिन मेनन के परिवार का सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, इसके बाद उन्होंने आईपीएल के मौजूदा सीजन से हटने और इंदौर वापस अपने घर लौटने का फैसला किया है।

मेनन की पत्नी और मां कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और इसलिए उन्होंने आईपीएल के बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट से बाहर निकलने का फैसला किया है। मेनन की मां इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती है।

एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "उनकी मां और पत्नी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। उनकी मां इंदौर में अस्पताल में भर्ती है। उनके पिता की भी हालत ठीक नहीं है। उनका चार या पांच साल का एक बच्चा है। इसलिए उनका अपने परिवार के पास लौटना जरूरी था।"'

ऐसा माना जा रहा है कि परिवार की हालत ठीक होने के बाद मेनन आईपीएल में वापस लौट सकते हैं।

इस बीच, आस्ट्रेलियाई अंपायर पॉल रीफेल ने भी आईपीएल से हटने का फैसला किया है। हालांकि ऐसा समझा जाता है कि उनके रवाना होने से ठीक 10 मिनट पहले ही दोहा के रास्ते आस्ट्रेलिया जाने वाली विमान रदद हो गई। इसलिए अब वह आईपीएल खत्म होने के बाद आस्ट्रेलिया के बाकी खिलाड़ियों के साथ वापस स्वदेश लौट सकते हैं।

हेराल्ड और द ऐज ने रीफेल के हवाले से कहा, "मैंने कोशिश की। लेकिन दोहा के रास्ते मैं आस्ट्रेलिया नहीं लौट पाया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After Menon, now match referee Manu also withdraws from IPL
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: after menon, now, match, referee, manu, withdraws, ipl, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved