• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सेरेना की ३ साल बाद धमाकेदार वापसी, एएसबी क्लासिक टूर्नामेंट का खिताब किया अपने नाम

After 3 years of Serena comeback, named ASB Classic tournament title - Cricket News in Hindi

ऑकलैंड। अमेरिका की महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने रविवार को एएसबी क्लासिक टूर्नामेंट में महिला एकल वर्ग का खिताब जीत लिया। सेरेना ने 3 साल बाद कोई ट्रॉफी जीती है। 23 बार की ग्रैंड स्लैम विजेता सेरेना ने हमवतन और अपना तीसरा डब्ल्यूटीए फाइनल खेल रही जेसिका पेगुला को 6-3, 6-4 से हराकर खिताब अपने नाम किया।

38 साल की सेरेना की 2017 में आॅस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीतने के बाद से यह पहला और करियर का 73वां डब्ल्यूटीए खिताब है। वह 2018 और 2019 में विंबलडन और अमेरिकी ओपन के फाइनल में हार गई थी जबकि 2019 के रोजर्स कप फाइनल से वह रिटायर हो गई थीं। सेरेना ने खिताब जीतने के बाद अपनी 43000 अमेरिकी डॉलर की ईनामी राशि को आस्ट्रेलिया बुशफायर अपील को दान करने का फैसला किया ताकि आस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी भयानक से प्रभावित लोगों की मदद की जा सके।

विलियम्स ने अपना पहला डब्ल्यूटीए खिताब फरवरी 1999 में फ्रांस की अमीली माउरेस्मो को हराकर जीता था। एएसबी क्लासिक टूर्नामेंट जीतने के बाद सेरेना एक हाथ में ट्रॉफी ले रखी थी और दूसरे हाथ में वह अपनी बेटी ओलंपिया को ले रखी थी।
सेरेना ने मेलबर्न में 2017 में जब अपना पिछला ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था तो वह 8 महीने की गर्भवती थी।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After 3 years of Serena comeback, named ASB Classic tournament title
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: american women\s tennis player serena williams, asb classic tournament, wta finals, australian openrozers cup, women\s tennis player jessica pegul, australia bushfire, france\s women\s tennis player amelie mauresmo, serena williams, jessica pegul, amelie mauresmo \r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved