• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्टैनिकजई ने अफगानी स्पिनरों को बताया इन भारतीयों से बेहतर

बेंगलुरू। भारत के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण से पहले अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर स्टैनिकजई को यह दावा करने में जरा भी हिचक नहीं है कि उनकी टीम में भारतीय टीम से बेहतर स्पिन गेंदबाज हैं। स्टैनिकजई का कहना है कि उनके पास रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा से अच्छे स्पिन गेंदबाज हैं।

गुरुवार (14 जून) को भारत के खिलाफ शुरू होने वाले मैच के साथ ही अफगानिस्तान टेस्ट खेलने वाला 12वां देश बन जाएगा। इस मैच के लिए कोहली को आराम दिया गया है। ऐसे में भारतीय टीम में मुख्य आकर्षण का केंद्र अश्विन और जडेजा रहेंगे, जो विश्व रैंकिंग में क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर होंगे।

स्टैनिकजई का मानना है कि राशिद खान, किशोर खिलाड़ी मुजीब उर रहमान और दिग्गज मोहम्मद नबी के साथ उनकी स्पिन गेंदबाजी अधिक मजबूत है। वेबसाइट ईएसपीएन को दिए एक बयान में स्टैनिकजई ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि राशिद, मुजीब, नबी, रहमत शाह, जहीर खान के रूप में हमारे पास अच्छे स्पिन गेंदबाज हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Afghanistan captain Asghar Stanikzai says, We have better spinners than India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: afghanistan captain asghar stanikzai, better spinners, india, afghanistan, asghar stanikzai, rashid khan, mujeeb ur rahman, mohammad nabi, india vs afghanistan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved