• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टाई के बाद ऐसा बोले अफगानी कप्तान और मोहम्मद शहजाद

दुबई। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान का कहना है कि भारत जैसी मजबूत टीम के साथ टाई मैच भी जीत के बराबर है। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार रात को एशिया कप में भारत और अफगानिस्तान के खिलाफ खेला गया मैच टाई पर समाप्त हुआ। हालांकि, अफगानिस्तान को बाहर होना पड़ा।

इस मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद शहजाद की 124 और मोहम्मद नबी की 64 मैचों की पारी के दम पर भारत के सामने 253 रनों का लक्ष्य रखा था। भारतीय टीम 49.5 ओवरों में 252 रनों पर ऑलआउट हो गई और मैच टाई पर समाप्त हुआ। मैच के बाद एक बयान में कप्तान अफगान ने कहा कि हमारे लिए इस मैच का विकेट अच्छा था क्योंकि यह स्पिन विकेट था।

खासकर शहजाद के लिए यह विकेट सबसे सही था। हमारे स्पिन गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। भारत जैसी टीम के साथ टाई मैच का मतलब ही जीत है। अफगान ने कहा, भारतीय टीम आम तौर पर आसानी से अपने लक्ष्य को हासिल कर लेती है। इस प्रकार के मैच प्रशंसकों के लिए भी अच्छे होते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Afghanistan captain Asghar Afghan and Mohammad Shahzad reaction after tie against India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: afghanistan, captain asghar afghan, mohammad shahzad, tie, india, asia cup 2018, india vs afghanistan, wicketkeeper shahzad, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved