• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एडिलेड टेस्ट (डिनर रिपोर्ट) : भारत की खराब शुरुआत, 41 रनों पर गंवाए 2 विकेट

Adelaide Test Dinner Report: India poor start, losing 2 wickets for 41 runs - Cricket News in Hindi

एडिलेड| भारतीय क्रिकेट टीम ने एडिलेड ओवल मैदान पर गुरुवार को शुरू हुए डे-नाइट टेस्ट में डिनर टाइम तक अपनी पहली पारी में 2 विकेट पर 41 रन बना लिए हैं। भारत ने पृथ्वी शॉ (0) और मयंक अग्रवाल (17) के विकेट गंवाए हैं। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी भारतीय टीम ने 25 ओवरों का सामना करते हुए 1.64 के औसत से रन बटोरे हैं। चेतेश्वर पुजारा 17 और कप्तान विराट कोहली 5 रनों पर नाबाद हैं। पुजारा ने हालात के अनुरूप बल्लेबाजी करते हुए 88 गेंदों का सामना किया है जबकि कोहली ने 22 गेंदों का सामना किया है।


अपना दूसरा डे-नाइट टेस्ट खेलने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मयंक अग्रवाल क साथ पारी की शुरुआत करने आए शॉ पारी की दूसरी गेंद पर ही मिशेल स्टार्क द्वारा बोल्ड कर दिए गए।

मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोस हाजलेवुड की अनुशासित तिकड़ी के आगे संघर्षरत भारतीय बल्लेबाजों ने पैर जमाने का प्रयास शुरू किया। मयंक और चेतेश्वर पुजारा सम्भलकर खेल रहे थे।

स्कोर धीरे-धीरे बेहतरी की ओर बढ़ता दिख रहा था लेकिन तभी दुनिया के नम्बर-1 टेस्ट गेंदबाज कमिंस ने 32 के कुल योग पर मयंक को बोल्ड कर भारत को दूसरा झटका दिया।

मयंक ने 40 गेंदों का सामना कर दो चौके लगाए। इसके बाद पुजारा का साथ देने कप्तान कोहली आए, जो इस चार मैचों की सीरीज का पहला और अंतिम टेस्ट खेल रहे हैं। इसके बाद वह अपने पहले बच्चे के जन्म के अवसर पर परिजनों के साथ रहने के लिए स्वदेश लौट जाएंगे।

पुजारा और कोहली ने इसके बाद हालांकि टीम को कोई नुकसान नहीं होने दिया लेकिन दोनों ने काफी धीमी बैटिंग की है। दोनों ने मयंक के आउट होने के बाद सात ओवर खेले हैं और सिर्फ नौ रन बनाए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Adelaide Test Dinner Report: India poor start, losing 2 wickets for 41 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adelaide test, dinner report, india, poor start, losing, 2 wickets, 41 runs, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved