• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गिलक्रिस्ट ने कहा, अगर ऑस्ट्रेलिया को फिर टॉप पर आना है तो...

लंदन। हाल ही में हुए बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद ऑस्ट्रेलिया ने काफी कुछ देखा। बीते दिनों जो हुआ उससे पूरा देश एक तरह से हैरान था, लेकिन पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट का मानना है कि एक बार जब क्रिकेट दोबारा से शुरू होगी तो सब कुछ पहले जैसा सामान्य हो जाएगा। उस विवाद के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम बुधवार को पहली बार मैदान पर उतरेगी। वह यहां द ओवल पर इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलेगी।

बीबीसी ने गिलक्रिस्ट के हवाले से लिखा है, वो विश्वास जो खो चुका है, उसे दोबारा पाने के प्रयास में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज पहला कदम है। इसमें कोई शक नहीं है कि जो हुआ उसके लिए खिलाड़ी जिम्मेदार थे। इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि इस टीम को उस विवाद से निकलने में परेशानी तो आएगी लेकिन समय के साथ सब ठीक हो जाएगा।

पूर्व विकेटकीपर ने कहा, अगले 12 महीनों में इस टीम को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। न सिर्फ दर्शकों, प्रशंसकों का विश्वास जीतने में बल्कि खिलाडिय़ों को बनाने में भी। इसमें काफी चुनौतियां आने वाली हैं। गिलक्रिस्ट ने माना है कि यह टीम के लिए सही समय नहीं है और ऐसे में टीम के सीनियर खिलाडिय़ों को आगे आना होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Adam Gilchrist says, if Australia again wants to come on top position than...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adam gilchrist, australia, top position, former wicketkeeper gilchrist, kangaroo team, australia vs england, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved