• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

स्टीव वॉ ने इन्हें बताया शेन वार्न और ग्लेन मैक्ग्रा से बेहतर

सिडनी। विश्व के सबसे सफल कप्तानों में शुमार ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्टीव वॉ ने साथी खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट को ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट इतिहास का सबसे मूल्यवान खिलाड़ी बताया है। वॉ ने विकेटकीपर गिलक्रिस्ट के अलावा करिश्माई स्पिन गेंदबाज शेन वार्न और तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा को ऑस्ट्रेलिया के इतिहास में शीर्ष तीन खिलाडिय़ों में शामिल किया है, लेकिन उन्होंने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया है कि गिलक्रिस्ट, वार्न और मैक्ग्रा की अपेक्षा ऑस्ट्रेलिया के कहीं मूल्यवान खिलाड़ी थे।

वॉ का मानना है कि गिलक्रिस्ट ने अपने शानदार खेल से विकेटकीपिंग की परिभाषा को बदल दिया। वॉ का कहना है कि गिलक्रिस्ट ने एक खिलाड़ी के लिए अच्छा विकेटकीपर होने के साथ-साथ अच्छा बल्लेबाज होने की नई जरूरत को स्थापित किया। ऑस्ट्रेलिया के अखबार सिडनी मॉर्निग हेराल्ड ने वॉ के हवाले से लिखा है कि मेरा हमेशा से मानना है कि मैच जीतने के लिए पूरे 11 खिलाडिय़ों की जरूरत होती है और हमारी टीम में कई स्टार खिलाड़ी थे।

[@ तमीम हैं बांग्लादेश के नं.1 बल्लेबाज, ये हैं टॉप-10]

यह भी पढ़े

Web Title-Adam Gilchrist is better australian player than Shane Warne and Glenn Mcgrath : Steve Waugh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adam gilchrist, australian player, shane warne, glenn mcgrath, steve waugh, kangaroo team, wicketkeeper, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved