• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एसीए ने खिलाड़ियो से कहा, विदेशी लीगों के साथ करार करने से पहले सोच - समझ लें

ACA told the players, please think before signing the agreement with foreign leagues - Cricket News in Hindi

सिडनी| ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) ने अपने खिलाड़ियों को हिदायत देते हुए कहा है कि अगली बार से विदेशी लीगों के साथ करार करने से पहले वे अच्छी तरह से सोच विचार कर लें। कोरोना के कारण आईपीएल 14 के स्थगित होने के बाद आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भारत में ही फंसे हुए हैं। एसीए के मुख्य कार्यकारी टॉड ग्रीनबर्ग ने कहा, " मैं इस बात को लेकर पक्का तो नहीं हूं कि भविष्य में इसको लेकर खिलाड़ी मौन हो जाएंगे या नहीं, लेकिन इतना को पक्का है कि वो सभी अब अपने किसी भी करार के करार करने से पहले यकीनन इसको लेकर पूरी तरह सोच विचार जरूर करेंगे।"

उन्होंने कहा, " देखते ही देखते पूरी दुनिया हमारी आंखों के सामने ही बदल गई। खासकर कोविड को लेकर और दुनिया को उस कोने में तो खासकर जहां इतने सारे केस सामने आते जा रहा है।"

ग्रीनबर्ग ने आगे कहा, " आप सभी यहां ऑस्ट्रेलिया में अपनी आजादी का मजा उठा सकते हैं। यह जगह पूरी तरह से अलग है। अब अगली बार से पहले सभी खिलाड़ियों को यह सबक मिल गया है कि इस तरह से किसी भी फैसले को लेने से पहले आपको अपना पूरा होमवर्क कर लेना होगा।"

तीन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर-एडम जम्पा, केन रिचर्डसन (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) और एंड्रयू टाय (राजस्थान रॉयल्स) पहले ही स्वदेश लौट चुके हैं, जबकि बाकी क्रिकेटर्स भारत में फंसे हुए हैं क्योंकि आस्ट्रेलिया की सरकार ने भारत से आने वाली उड़ानों पर 15 मई तक रोक लगा दी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ACA told the players, please think before signing the agreement with foreign leagues
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aca, told, players, please think, before, signing, agreement, foreign, leagues, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved