• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले फैन की गाली, मेरा पहला अनुभव : शंकर

Abuse from fan was my first experience of an Ind-Pak game: Shankar - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय आलराउंडर विजय शंकर ने पिछले साल मैनचेस्टर में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए विश्व कप मैच को एक बार फिर से याद किया है। शंकर ने 'द भारत आर्मी पॉडकास्ट' में 'क्रिकेट विश्व कप 2019 रिवाइंड' शो में खुलासा किया है कि पिछले साल 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए ग्रुप मैच से पहले एक पाकिस्तानी फैन ने भारतीय खिलाड़ियों को गाली दी थी।

शंकर ने कहा, " मैच से एक दिन पहले ही हमारे कुछ खिलाड़ी कॉफी के लिए बाहर गए थे, तब एक फैन हमारे पास आ गए थे और उन्होंने हमें गालियां दी थीं। मेरे लिए भारत-पाकिस्तान मैच का यह पहला अनुभव था।"

उन्होंने कहा, " वह हमें गालियां दे रहे थे और इसकी रिकॉडिर्ंग भी हो रही थी। लेकिन हमने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।"

29 वर्षीय खिलाड़ी ने साथ ही बताया कि मैच से उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के साथ कुछ समय व्यतीत किया था और इससे उन्हें दबाव से निपटने में मदद मिली।

आलराउंडर ने कहा, " एक कमरे में बैठना और कुछ न करना, मेरे लिए बहुत मुश्किल था। मैं कॉफी के लिए बाहर जाना चाहता था और दिनेश कार्तिक भी मेरे साथ थे। हमने कुछ मस्ती की, जोकि काफी महत्वपूर्ण है। मैच से पहले हम अपने लिए कुछ समय चाहते थे।"

शंकर ने विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ पदार्पण किया था। उन्होंने अपनी पहली ही गेंद पर इमाम उल हक का विकेट लेकर सबको हैरान कर दिया था। उन्होंने बल्ले से भी नाबाद 15 रनों की पारी खेली थी।

भारत ने डकवर्थ लुईस नियम के अनुसार यह मैच 89 रन से जीता था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Abuse from fan was my first experience of an Ind-Pak game: Shankar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: abuse, abuse from fan was my first experience, ind-pak game, vijay shankar, world cup debut, world cup 2019, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved