• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टेस्ट सीरीज में इनकी जगह मिल सकता है ईश्वरण को मौका, बोले...

कोलकाता। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में शानदार बल्लेबाजी करने वाले सलामी बल्लेबाज अभिमन्यू ईश्वरण अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं, लेकिन वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए अपने चयन को लेकर अधिक चिंतित नहीं है। ईश्वरण ने हाल में हुई दिलीप ट्रॉफी में 153 रनों की पारी खेलकर इंडिया रेड को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

उन्हें पश्चिम बंगाल का भी कप्तान बनाया गया है। 24 वर्षीय ईश्वरण ने 2018-19 रणजी ट्रॉफी में 95.66 के औसत के साथ 861 रन बनाए थे। भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में ईश्वरण को आगामी सीरीज के लिए मौका मिल सकता है। आईएएनएस से ईश्वरण ने कहा, मैं चयन के बारे में नहीं सोच रहा हूं।

मैं उन चीजों के बारे में नहीं सोच रहा हूं जो मेरे नियंत्रण में नहीं हैं। मैं केवल 17 सितंबर से शुरू होने वाली दक्षिण अफ्रीका ए सीरीज के बारे में सोच रहा हूं। मुझे इसके लिए अच्छी तैयारी करनी होगी। यह पूछे जाने पर कि क्या वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के लिए तैयार हैं? उन्होंने कहा, हां, मैं तैयार हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Abhimanyu Easwaran may replace Lokesh Rahul for test series against south africa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: abhimanyu easwaran, lokesh rahul, test series, south africa, india, india vs south africa, india a, duleep trophy, ranji trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved