• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ऑस्ट्रेलिया से खेलना चाहता है यह दिग्गज क्रिकेटर का बेटा

मेलबोर्न। पाकिस्तान के दिग्गज लेग स्पिनर अब्दुल कादिर के बेटे उस्मान कादिर ऑस्ट्रेलियाई टीम से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना चाहते हैं। उस्मान ने बुधवार को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू किया और जंक्शन ओवल मैदान पर खेले गए मैच में विक्टोरिया के खिलाफ 50 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए।

उस्मान से पहले 2013 में फवाद अहमद ने भी ऑस्ट्रेलिया की नागरिकता हासिल करते हुए यहां क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने उस्मान के हवाले से लिखा है कि जब मैंने देखा कि फवाद के लिए सरकार ने नियम बदले तब मैंने वीजा के लिए अप्लाई करने का फैसला किया और इससे पहले मुझे यहां स्थायी रूप से रहने की मंजूरी मिल गई थी। उम्मीद है कि आने वाले दो वर्षों में मुझे यहां की नागरिकता भी मिल जाएगी।

उस्मान ने कहा कि उनका लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया के लिए 2020 में होने वाले टी20 विश्व कप में खेलना है। उन्होंने कहा कि मेरा लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 विश्व कप 2020 में खेलना है। उम्मीद है कि तब तक मैं इसके योग्य हो जाऊंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Abdul Qadir son Usman wants to play for australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: abdul qadir, usman qadir, australia, western australia, victoria, fawad ahmed, darren berry, south australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved