• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

T20 के बाद डिविलियर्स की चाहत वनडे खेलने की, इस क्रिकेटर से कही दिल की बात

मेलबोर्न। दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने कुछ दिन पहले ही टी20 विश्व कप खेलने की चाहत प्रकट की थी और अह इस दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने अपने देश के लिए वनडे खेलने की ख्वाहिश को भी जाहिर किया है। गौरतलब है कि डिविलियर्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन हाल ही में ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि वे संन्यास से वापसी कर टी20 विश्व कप में खेल सकते हैं।

डिविलियर्स इस समय ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (बीबीएल) में खेल रहे हैं। उन्होंने एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबोर्न हीट के बीच खेले गए मैच के दौरान कमेंटेटर और पूर्व कंगारू विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट से बात करते हुए वनडे खेलने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा खेलना पसंद करता हूं, यह कभी भी समस्या नहीं रहा।

मैं हमेशा से दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलना चाहता था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है। डिविलियर्स को लगता हैे कि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका में ग्रीम स्मिथ और मार्क बाउचर की अहम पदों पर नियुक्ति से देश को फायदा होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ab de Villiers wants to play both t20 and odi cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ab de villiers, t20 cricket, odi cricket, south africa, australia, big bash league, greame smith, mark boucher, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved