• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डीविलियर्स ने जताई थी विश्व कप में खेलने की इच्छा, इस कारण नहीं मिला मौका

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज अब्राहम डीविलियर्स ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले इंग्लैंड में जारी आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में खेलने की इच्छा जताई थी। क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने हालांकि डीविलियर्स के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, डीविलियर्स ने सीएसए को यह प्रस्ताव विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीका का 15 सदस्यीय टीम चयन से पहले मई में भेजा था। हालांकि सीएसए ने डीविलियर्स के इस प्रस्ताव को यह कहते हुए खारिज कर दिया था कि उन्हें फिर से टीम में बुलाना, उस टीम के लिए सही नहीं होगा। उनके संन्यास लेने के बाद टीम एकजुट होकर खेल रही है।

खबरों में यह भी कहा गया है कि डीविलियर्स ने फिर से टीम में शामिल होने के लिए कप्तान फाफ डु प्लेसिस, कोच ओटिस गिब्सन और चयनकर्ता प्रमुख लिंडा जोंडी से भी गुहार लगाई थी। डीविलियर्स ने अपने प्रस्ताव में कहा था कि वे संन्यास लेने के अपने फैसले को पलटने के इच्छुक हैं और फिर से टीम के लिए विश्व कप में खेलना चाहते हैं। हालांकि टीम प्रबंधन ने उनके इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ab de Villiers wanted to play in world cup 2019
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ab de villiers, world cup 2019, south africa, csa, cricket south africa, faf du plessis, ottis gibson, villiers retire, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved