• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘वे जानते थे कि उन्हें क्या करना है और रणनीति अच्छे से लागू की’

ब्रिस्बेन। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने भारत के खिलाफ बुधवार को पहले टी20 मैच में मिली जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया। गाबा मैदान पर खेले गए इस मैच में भारत को जीत के लिए 174 रन की दरकार थी लेकिन टीम चार रन से चूक गई। भारत को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से यह लक्ष्य मिला था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की पारी के दौरान 16.1 ओवरों में बारिश आ गई थी, जिसके कारण मैच 17 ओवरों का कर दिया गया था।

ऑस्ट्रेलिया ने 17 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए थे। इसके बाद डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से भारत को 174 रनों का लक्ष्य मिला था। मैच के बाद फिंच ने कहा कि मुझे लगता है कि खिलाडिय़ों ने अच्छा प्रदर्शन किया खासकर बल्लेबाजी के दौरान मध्य के ओवरों में।

इसके बाद गेंदबाजों ने अच्छा काम किया। आखिरी ओवर में भारत को जीत के लिए 13 रनों की दरकार थी। फिंच ने इस ओवर की जिम्मेदारी मार्कस स्टोइनिस को दी। स्टोइनिस ने आखिरी ओवर में भारत के दो अहम विकेट- दिनेश कार्तिक और क्रुणाल पांड्या को आउट कर भारत की हार तय कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aaron Finch and Adam Zampa reaction after winning first t20 match against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aaron finch, adam zampa, first t20 match, india, india vs australia, brisbane t20 match, marcus stoinis, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved