• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वनडे रैंकिंग : झूलन गोस्वामी पहले स्थान पर पहुंचीं, मिताली राज...

दुबई। भारत की अनुभवी खिलाड़ी झूलन गोस्वामी महिला वनडे क्रिकेट में गेंदबाजों की रैंकिंग में एक बार फिर पहला स्थान हासिल करने में सफल रही हैं। महिला क्रिकेट की सबसे सफल गेंदबाजों में शुमार झूलन ने दो स्थान की छलांग के साथ सोमवार को जारी आईसीसी की ताजा रैंकिंग में पहले स्थान पर कब्जा जमाया है।

झूलन को हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला है। झूलन के पास अब पहले स्थान पर सबसे ज्यादा दिन बने रहने का रिकॉर्ड अपने नाम करने का मौका है। कुल मिलाकर झूलन का पहले स्थान पर अभी तक 1873 दिनों का राज है। वे ऑस्ट्रेलिया की कैथरीन फिट्जपैट्रिक के रिकॉर्ड को तोड़ सकती हैं।

कैथरीन 2113 दिनों तक पहले स्थान पर रही थीं। भारत की एक और तेज गेंदबाज शिखा पांडे को भी रैंकिंग में फायदा हुआ है। शिखा 12 स्थान की छलांग के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई हैं। नौ साल में ऐसा पहली बार हुआ है कि वनडे रैंकिंग में भारत की दो गेंदबाज शीर्ष-5 में शामिल हों।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ODI Ranking : Jhulan Goswami becomes no.1 bowler, Mithali Raj...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: odi ranking, jhulan goswami, no1 bowler, mithali raj, jhulan mithali, smriti mandhana, shikha pandey, poonam yadav, deepti sharma, harmanpreet kaur, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved