• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

माइकल वॉन ने इस बात को लेकर की विराट कोहली की आलोचना

लंदन। भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट जारी है। टीम इंडिया सीरीज 1-3 से गंवा चुकी है और अंतिम टेस्ट में भी उसकी हालत खराब है। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विराट कोहली को रिव्यू लेने के मामले में सबसे खराब कप्तान बताया है। कोहली ने इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान शुरुआती 12 ओवर के अंदर ही अपने दोनों रिव्यू गंवा दिए।

कोहली ने शुरुआत में बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज कीटन जेनिंग्स को पगबाधा करार देने के लिए रिव्यू मांगा। हालांकि रीप्ले में साफ नजर आ रहा था कि गेंद स्टंप को छोड़ते हुए जा रही है। इस कारण तीसरे अंपायर ने जेनिंग्स को आउट नहीं दिया।

इसके बाद कोहली ने दूसरा रिव्यू 12वें ओवर की अंतिम गेंद पर लिया और यह भी बेकार चला गया। बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा की गेंद दूसरे सलामी बल्लेबाज एलेस्टर कुक के पैर से जा टकराई। मैदानी अंपायर ने अपील ठुकरा दी। कोहली ने एक बार फिर से रिव्यू लिया और इस बार भी वे गलत साबित हुए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-5th Test : Michael Vaughan criticizes Virat Kohli for review
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 5th test, michael vaughan, virat kohli, review, vaughan kohli, indian captain kohli, alastair cook, ms dhoni, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved