• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

5वां वनडे : पाक 9 विकेट से जीता, श्रीलंका का किया क्लीनस्वीप

शारजाह। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उस्मान खान ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए श्रंखला के पांचवें वनडे मैच में पाकिस्तान को श्रीलंका पर नौ विकेट से जीत दिलाई। इसी के साथ पाकिस्तान ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में श्रीलंका को एक भी मैच नहीं जीतने दिया और 5-0 से सीरीज अपने नाम की। उस्मान सबसे तेजी से पांच विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज बन गए हैं।

उन्होंने सात ओवरों में 34 रन देकर पांच विकेट लिए और श्रीलंका को 26.2 ओवरों में 103 रनों पर ढेर करने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने अपनी पहली 21 गेंदों में पांच विकेट लिए। इस मामूली से लक्ष्य को पाकिस्तान ने 20.2 ओवरों में एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। पाकिस्तान ने एक विकेट फखर जमां (48) के रूप में खोया। इमाम उल हक 45 और फहीम अशरफ पांच रन पर नाबाद रहे।

जमां और इमाम ने पहले विकेट के लिए 84 रन जोड़े। इससे पहले सोमवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम की कमर उस्मान ने तोड़ दी। उन्होंने सादीर समाराविक्रामा (0), दिनेश चांडीमल (0), उपुल थरंगा (8), निरोशन डिकवेला (0) और मिलिंदा श्रीवर्धने (6) को पैवेलियन भेजा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-5th ODI : Pakistan won by 9 wickets and cleansweeps of Sri Lanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 5th odi, pakistan, 9 wickets, cleansweep, sri lanka, pakistan vs sri lanka, usman khan, thisara perea, chaminda vaas, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved