• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पांचवां वनडे : इंग्लैंड लॉयंस ने 1 विकेट से जीता रोमांच, राहुल-पंत फ्लॉप

तिरुवनंतपुरम। बेन डकेट (70) के नाबाद अर्धशतक के दम पर इंग्लैंड लॉयंस ने गुरुवार को खेले गए आखिरी अनाधिकारिक वनडे मैच में इंडिया-ए को एक विकेट से हराया। ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भले ही इंग्लैंड लॉयंस ने जीत हासिल की हो लेकिन पांच मैचों की इस सीरीज को इंडिया-ए ने 4-1 से अपने नाम किया।

इंडिया-ए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पारी में 120 रनों का स्कोर बनाया। टीम की पारी की शुरुआत बेहद खराब हुई। 50 के स्कोर से पहले ही मेजबान टीम ने लोकेश राहुल (0), हिम्मत सिंह (3), कप्तान अंकित बावने (0), ऋषभ पंत (7) और इस पारी में सबसे अधिक रन बनाने वाले सिद्धेश लाड (36) के रूप में अपने पांच विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद, भी इंडिया-ए के विकटों का गिरना जारी रहा।

इस बीच दीपक हुड्डा (23) और दीपक चाहर (21) ने टीम की पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई और मेजबान टीम की पारी 120 रनों पर समाप्त हो गई। इस पारी में इंग्लैंड लॉयंस के लिए जैमी ओवर्टन ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। इसके अलावा, टॉम बेली को दो सफलताएं मिलीं। लेविस ग्रेगोरी, मैथ्यू कार्टर और स्टीवन मुलानी एक-एक विकेट लेने में सफल रहे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-5th odi : England Lions beat India A by one wicket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 5th odi, england lions, india a, england lions vs india a, lokesh rahul, rishabh pant, ankit bawne, rahul chahar, deepak chahar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved