• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संजू सैमसन सहित केरल के 5 क्रिकेटर्स प्रतिबंधित, 8 पर जुर्माना

तिरुवनंतपुरम। केरल क्रिकेट संघ (केसीए) ने शुक्रवार को अपने राज्य की टीम के पांच खिलाडिय़ों पर प्रतिबंध लगा दिया, जबकि आठ खिलाडिय़ों पर जुर्माना ठोंका। जिन खिलाडिय़ों पर जुर्माना लगाया गया है उनमें भारतीय क्रिकेटर संजू सैमसन भी शामिल हैं। इन सभी को राज्य की टीम के कप्तान सचिन बेबी के विरोध पर सजा मिली है।

केसीए के सचिव श्रीजीत नायर द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि खिलाडिय़ों के साथ व्यक्तिगत सुनवाई के बाद यह बात साफ थी कि यह सभी खिलाड़ी टीम की शांति, सौहार्द, स्थिरता व केसीए के हितों को नुकसान पहुंचा रहे थे। साथ ही कप्तान के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान में शामिल थे। नायर ने कहा, कप्तान और केसीए को बदनाम करने के लिए सोचा-समझा अभियान चलाया जा रहा है। इसलिए सर्वसम्मति से फैसला लिया गया है कि पांच खिलाडिय़ों पर प्रतिबंध और आठ पर जुर्माना लगाया जाए।

जिन खिलाडिय़ों पर प्रतिबंध लगा है वो अगले तीन वनडे मैच नहीं खेलेंगे और जिन पर जुर्माना लगा है उन पर वनडे के लिए पेनल्टी बीसीसीआई के तीन दिन के मैच फीस के बराबर होगी। जिन पांच खिलाडिय़ों पर प्रतिबंध लगाया गया है उनमें राइफी विन्सेंट गोमेज, संदीप.एस. वरियर, रोहन प्रेम, आसिफ के और मोहम्मद अजहरुद्दीन शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-5 Kerala cricketers banned including Sanju Samson, 8 fined
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kerala, cricketers banned, sanju samson, fined, bcci, rohan prem, kca, sachin baby, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved