• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आरोन फिंच सहित इन चार कंगारुओं की टेस्ट टीम से हुई छुट्टी

मेलबोर्न। श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम में बड़े बदलाव किए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज के लिए सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच समेत पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्श बंधु शॉन और मिशेल को टीम से बाहर कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी 13 सदस्यीय टीम में 20 साल के युवा खिलाड़ी विल पुकोव्स्की को मौका दिया है। श्रीलंका के खिलाफ पुकोव्स्की टेस्ट क्रिकेट में अपना पर्दापण करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में सलामी बल्लेबाज जो बन्र्स और मैट रेनशॉ की वापसी हुई है, जबकि भारत के खिलाफ हुई सीरीज में खराब प्रदर्शन के कारण फिंच, मार्श बंधुओं और हैंड्सकॉम्ब को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। क्रिकइंफो के अनुसार, विक्टोरिया के लिए पुकोव्स्की ने 8 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं, जिसमें 49 की औसत से 588 रन बनाए।

हालांकि शेफील्ड शील्ड सीजन में उनकी औसत 103.66 की रही। राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने कहा कि जो बन्र्स ने इस सीजन में प्रथम-श्रेणी क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन किया और हमे विश्वास है कि मौका मिलने पर वे राष्ट्रीय टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। मैट रेनशॉ में बड़े स्कोर बनाने की क्षमता है। 22 वर्षीय बल्लेबाज ने 10 प्रथम श्रेणी शतक जमाए हैं और हमने उन पर भरोसा जताया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-4 Players including Aaron Finch out from Australia test team against Sri Lanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aaron finch, australia test team, sri lanka, australia vs srilanka, shaun marsh, mitchell marsh, peter handscomb, tim paine, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, आरोन फिंच, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्श बंधु शॉन और मिशेल, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved