• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत के खिलाफ T20 सीरीज में नहीं खेलेंगे स्टार्क सहित ये 4 गेंदबाज

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया ने अपने प्रमुख गेंदबाजों-मिशेल मार्श, मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन और पीटर सिडल को दक्षिण अफ्रीका और भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से बाहर रखा है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, चयनकर्ताओं ने यह फैसला भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज की तैयारियों को ध्यान में रखकर लिया है।

दक्षिण अफ्रीका और भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई है। इसमें हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस और तेज गेंदबाज जैसन बेहरडोर्फ को शामिल किया गया है। मार्श ने हाल में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में दो और लियोन ने एक टी20 मैच खेला है।

वहीं, हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण स्टार्क ने यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में एक भी मैच नहीं खेला। 13 सदस्यीय टीम में शामिल किए गए बेहरडोर्फ ने पिछले साल अक्टूबर में भारत दौरे पर दो टी20 मैच खेले थे। उन्होंने गुवाहाटी में 21 रन पर चार विकेट चटकाए थे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-4 Australian bowlers including Mitchell Starc will not play t20 series against India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australian bowlers, mitchell starc, t20 series, india, india vs australia, peter siddle, mitchell marsh, nathan lyon, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved