• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ब्रेंडन टेलर सहित तीन खिलाडिय़ों की वापसी, इनकी हुई छुट्टी

हरारे। दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले महत्वपूर्ण दौरे के लिए जिम्बाब्वे की टीम में ब्रेंडन टेलर, क्रेग इर्विन और सीन विलियम्स की वापसी हुई है, जबकि अनुभवी बल्लेबाज सिकंदर रजा को टीम में शामिल नहीं किया गया है। इन तीनों खिलाडिय़ों ने वेतन न मिलने के कारण जून-जुलाई में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ हुई घरेलू सीरीज में हिस्सा न लेने का निर्णय लिया था।

इसके बाद से जिम्बाब्वे क्रिकेट (जेडसी) आईसीसी की वित्तीय योजना के तहत कार्य कर रहा है और उसने अपने कर्ज चुकाने के साथ अपने खर्चों को भी कम किया है, जिसमे स्टाफ के कॉन्ट्रैक्ट भी शामिल है। वेतन विवाद के कारण कुल पांच खिलाडिय़ों ने पिछली सीरीज में भाग नहीं लिया था। इन सभी को वेतन दिया जा चुका है लेकिन केवल तीन खिलाड़ी ही टीम में वापस आए हैं।

ग्रीम क्रेमर घुटने की चोट से उबर रहे हैं, जिसके कारण उन्हें टीम में नहीं चुना गया। बोर्ड द्वारा केंद्रीय करार से बाहर किए गए सिकंदर रजा को भी टीम में शामिल नहीं किया गया, हालांकि वे चयन के लिए उपलब्ध थे। जिम्बाब्वे की टीम दक्षिण अफ्रीका में तीन वनडे और तीन टी20 जबकि बांग्लादेश में तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलेगी।

भारत में अफगानिस्तान प्रीमियर लीग का प्रसारण करेगा...


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-3 Players including Brendan Taylor returns in zimbabwe team for south africa and bangladesh tour
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: brendan taylor, zimbabwe team, south africa, bangladesh, zimbabwe, sikandar raza, craig ervine, sean williams, afghanistan premier league, chris gayle, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved