• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित-हार्दिक की वापसी

नई दिल्ली। बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। बीसीसीआई ने रविवार को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की। टीम में रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या की वापसी हुई है। आपको बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में मांसपेशियों में चोट के कारण रोहित टेस्ट टीम से बाहर चल रहे थे। वनडे और टी20 टीम में भारतीय टीम के स्थायी सदस्य बन चुके पंड्या को इस दौरे पर अपने डेब्यू की उम्मीद होगी। इस बार टूर के लिए किसी अभ्यास मैच की घोषणा नहीं हुई है।

रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन के साथ-साथ टीम में कुलदीप यादव को तीसरे स्पिनर के तौर पर जगह मिली है। वहीं, इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में तिहरा शतक जडऩे वाले करुण नायर को बाहर किया गया है। करुण के स्थान पर रोहित शर्मा की वापसी हुई है। हार्दिक पंड्या का इससे पहले भी टेस्ट टीम में चयन हुआ था, लेकिन तब उन्हें अपने टेस्ट करियर की शुरुआत का मौका नहीं मिला।

इस दौरे पर भारतीय टीम तीन टेस्ट मैच खेलेगी। ये मैच गॉल, कोलंबो और कैंडी में खेले जाएंगे। भारतीय टीम 26 जुलाई को गॉल में सीरीज का पहला टेस्ट खेलकर अपने अभियान की शुरुआत करेगी। भारत ने आखिरी बार 2015 में श्रीलंका का दौरा किया था। तब टीम इंडिया ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की थी।

टीम:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-16-member Indian Test squad announced for Sri Lanka tour
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian test squad announced, sri lanka tour, virat kohli, murali vijay, kl rahul, cheteshwar pujara, ajinkya rahane, rohit sharma, r ashwin, ravindra jadeja, wriddhiman saha, ishant sharma, umesh yadav, hardik pandya, bhuvneshwar kumar, mohammed shami, kuldeep yadav, abhinav mukund\r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved