• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला वनडे : भारत ने घोषित की 12 सदस्यीय टीम, खेल सकते हैं पंत

गुवाहाटी। युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत रविवार को यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच से इस फॉरमेट में भारत के लिए पदार्पण कर सकते हैं। इस साल इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले पंत को पहले वनडे मैच के लिए 12 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। हालांकि वे एक बल्लेबाज के रूप में टीम में खेलेंगे।

चयनकर्ताओं ने 12 सदस्यीय टीम में छह बल्लेबाज, रवींद्र जडेजा के रूप में एक हरफनमौला खिलाड़ी और पांच गेंदबाजों को चुना है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, पंत के वनडे टीम में चुने जाने से मौजूदा समय में भारतीय टीम में महेंद्र सिंह धोनी के अलावा दो विकेटकीपर हो गए हैं।

पंत ने पिछले साल टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने भारत के लिए अब तक पांच टेस्ट और चार टी20 मैच खेले हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली इस सीरीज के लिए टीम में लौट आए हैं। कोहली के लौटने से लोकेश राहुल को बाहर जाना पड़ा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-12 Members team india announced for first odi against west indies, Rishabh Pant may get chance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 12 members team india, first odi, west indies, rishabh pant, india vs west indies, virat kohli, ms dhoni, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved