• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आजाद ने प्रज्ञा को लेकर सरकार को घेरा, ‘न्यू इंडिया’ पर कही यह बात

नई दिल्ली। राज्यसभा में कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने सोमवार को मोदी सरकार पर खूब हमला बोला। उन्होंने भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर को लेकर सरकार को कठघरे में खड़ा करने के साथ भाजपा के न्यू इंडिया के एजेंडे पर भी चुटकी ली। आजाद ने कहा कि एक ओर तो भाजपा गांधीजी के जन्म की 150वीं जयंती मनाने की तैयारी कर रही है, लेकिन साथ ही जिस शख्स (प्रज्ञा) ने सार्वजनिक रूप से बापू के हत्यारे की तारीफ की उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा।

यह कैसे संभव है और कोई इसे कैसे डिफेंड कर सकता है। एक सांसद ने कहा कि जिस शख्स ने बापू को मारा वो देशभक्त था...उस शब्द को दोहराते हुए मेरी जुबान जल जाएगी। मेरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिकायत है कि आपको उसी वक्त पार्टी से उसे डिसमिस कर देना चाहिए था...और कहना चाहिए था कि ये हमारा कैंडिडेट नहीं है।

गांधीजी कांग्रेस के अध्यक्ष तो थे, लेकिन साथ ही वे राष्ट्रपिता भी थे। उनके हत्यारे को देशभक्त कहने वाले शख्स पर कोई कार्रवाई न हो...इस पर क्या कहा जा सकता है। भाजपा के पास अभी भी मौका है कि वो इस पर 2 अक्टूबर से पहले कार्रवाई करे, नहीं तो ये दाग उन पर हमेशा लगा रहेगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ghulam Nabi Azad attacks on modi government during rajya sabha proceeding
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ghulam nabi azad, modi government, rajya sabha proceeding, congress, bjp, narendra modi, pragya thakur, mahatma gandhi, jharkhand, mob lynching, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved