• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप : सायना जीतीं, अब इनसे होगी भिड़ंत

नानजिंग (चीन)। वल्र्ड नम्बर-10 महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप में अपने अभियान का विजयी आगाज करते हुए मंगलवार को महिला एकल के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। सायना ने पहले दौर में तुर्की की एलिये देमिरबाग को मात दी। सायना ने वल्र्ड नम्बर-72 देमिरबाग को 39 मिनट तक चले मैच में सीधे गेमों में 21-17, 21-8 से हराकर अगले दौर में कदम रख लिया है, जहां उनका सामना अपनी पुरानी प्रतिद्वंद्वी और वल्र्ड नम्बर-4 रत्चानोक इंतानोन से होगा। पुरुष युगल वर्ग में भारत को निराशा हाथ लगी।

तरुण कोना-सौरभ शर्मा तथा एम.आर.अर्जुन-रामचंद्रन श्लोक की जोड़ी को अपने-अपने मुकाबलों में हारकर बाहर होना पड़ा। तरुण और सौरभ की जोड़ी को हांगकांग की ओआर चिन चुंग-तांग चुन मान की जोड़ी ने 20-22, 21-18, 17-21 से मात दी। मलेशिया की ओएनजी न्यू सिन और तेओ एई यी की जोड़ी ने अर्जुन और श्लोक की जोड़ी को 29 मिनट के भीतर सीधे गेमों में 21-14, 21-15 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया।

इसके अलावा, मिश्रित युगल वर्ग में रोहन कपूर और कुहू गर्ग की जोड़ी को हारकर बाहर होना पड़ा। उन्हें दूसरे दौर में इंग्लैंड की क्रिस एडोक और गेब्रिएल एडोक की जोड़ी ने सीधे गेमों में 21-12, 21-12 से हराकर बाहर किया।

विजयी आगाज के साथ अगले दौर में श्रीकांत

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Badminton Championship : Saina Nehwal enter in next round
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world badminton championship, saina nehwal, enter in next round, ratchanok intanon, rohan kapoor, kuhu garg, kidambi srikanth, china, nanzing, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved