• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

विश्व चैंपियनशिप : प्रणॉय दूसरे दौर में पहुंचे, युगल में भी अच्छे नतीजे

सात्विक साईराज और पोनप्पा की जोड़ी ने डेनमार्क की निक्लास नोहर और सारा थेगसेन की जोड़ी को 36 मिनट के भीतर सीधे गेमों में 21-9, 22-20 से हराकर अगले दौर में कदम रखा, जहां उनका सामना जर्मनी की मार्क लेम्सफुस और इसाबेल हेर्टरिक की जोड़ी से होगा। सौरभ और अनुष्का ने पहले दौर में नाइजीरिया की इनेजोह अबाह और पीस ओरजी की जोड़ी को 26 मिनट में सीधे गेमों में 21-13, 21-12 से हराया।

अगले दौर में उनका सामना मलेशिया की चान पेंग सून और गोह लियु यिंग की जोड़ी से होगा। कनाडा की टोबी एनजी और राचेल होंडेरिक की जोड़ी को मिश्रित युगल वर्ग के पहले दौर में 19-21, 6-21 से हराकर अगले दौर में पहुंची रोबन और कुहू की जोड़ी का सामना अब प्री-क्वार्टर फाइनल के लिए इंग्लैंड की क्रिस एडकोक और गेब्रिएल एडकोक की जोड़ी से होगा।

हालांकि, संयोगिता घोरपड़े और प्राजक्ता सावंत की जोड़ी को पहले दौर में हारकर बाहर होना पड़ा। तुर्की की बैडमिंटन जोड़ी बेंगिसु इर्सेटिन और नाजलिकान इंसी की जोड़ी ने संयोगिता और प्राजक्ता की जोड़ी को महिला युगल वर्ग के पहले दौर में 22-20, 21-14 से मात देकर बाहर कर दिया।

ये भी पढ़ें - वनडे में इस उपलब्धि से सिर्फ दो कदम दूर हैं विराट कोहली, देखें...

यह भी पढ़े

Web Title-World Badminton Championship : HS Prannoy enter in second round, doubles results also good for india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world badminton championship, hs prannoy, enter in second round, double results, india, ashwini ponnappa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved