• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रीमियर बैडिमंटन लीग सीजन 5: हैदराबाद हंटर्स टीम का सामना चेन्नई सुपरस्टार्स से

Premier Badminton League Season 5: Hyderabad Hunters Team Face Chennai Superstars - Badminton News in Hindi

दिल्ली। प्रीमियर बैडिमंटन लीग (पीबीएल) के 5वें सीजन के पहले मैच में पीवी सिंधु की हैदराबाद हंटर्स टीम का सामना चेन्नई सुपरस्टार्स से होगा। सीजन की शुरुआत 20 जनवरी से चेन्नई में होगी। इसके बाद लीग लखनऊ, हैदराबाद और बेंगलुरू जाएगी। हैदराबाद हंटर्स में जहां सभी की नजरें सिंधु पर होंगी तो चेन्नई में लक्ष्य सेन भी लाइमलाइट से पीछे नहीं रहेंगे। भारत के इस युवा खिलाड़ी ने बीते साल दमदार प्रदर्शन किया है और पीबीएल में चेन्नई की टीम के साथ वह अपने इसी प्रदर्शन को जारी रखना चाहेंगे।

21 दिन तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में कुल 24 मुकाबले खेले जाएंगे जिनमें से 3 बार डबल हेडर होंगे। यह तीनों डबल हेडर हैदराबाद में ही होंगे। हैदराबाद में ही सिंधु 31 जनवरी को पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 चीनी ताइपे की ताई जु यिंग से भिड़ेंगी।

सिंधु ने विश्व चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में इस खिलाड़ी को मात दी थी। एक बार फिर इन दोनों के बीच कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है। ताई जु यिंग पीबीएल में बेंगलुरू रैप्टर्स का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।

पीबीएल 2 साल के अंतराल के बाद चेन्नई लौटकर आया है ऐसे में यहां के प्रशंसकों को इसका बेसब्री से इंतजार होगा। 5 दिन तक चेन्नई में लीग का पहला चरण खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा चरण लखनऊ में होगा जो 4 दिन का होगा। तीसरा चरण हैदराबाद में होगा जो सबसे लंबा 10 दिन का होगा।

बेंगलुरू चौथे चरण की मेजबानी करेगा। इसी चरण में लीग के सेमीफाइनल और फाइनल मैच खेला जाएगा। बेंगलुरू में 5 फरवरी से लीग शुरू होगी और शुरुआती 2 दिन लीग चरण के मैच होंगे।

पहला सेमीफाइनल 7 फरवरी और दूसरा सेमीफाइनल 8 फरवरी को खेला जाएगा। फाइनल 9 फरवरी को होगा।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Premier Badminton League Season 5: Hyderabad Hunters Team Face Chennai Superstars
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: premier badminton league season 5, indian shuttler pv sindhu, shuttler former world number-1 tai ju ying of chinese taipei, hyderabad hunters team, chennai superstars team, shuttler lakshya sen, pv sindhu, tai ju ying, lakshya sen, पीवी सिंधु, ताई जु यिंग, लक्ष्य सेन \r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved