• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

प्रकाश पादुकोण ने भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु को दी यह सलाह

मेड्रिड। स्पेन की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी कैरोलिना मारिन ने मंगलवार को कहा कि तीसरी बार विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप का खिताब जीतने के बाद उन्हें प्रिंसेस ऑफ ऑस्ट्रियस पुरस्कार से नवाजे जाने की उम्मीद है। मारिन बैडमिंटन के इतिहास में पहली ऐसी खिलाड़ी हैं, जिन्होंने सबसे अधिक बार विश्व चैम्पियनशिप का खिताब जीता है। मेड्रिड हवाईअड्डे पर पहुंचीं मारिन ने कहा कि आशा है कि मेरे पास पर्याप्त समर्थन हो और प्रिंसेस ऑफ ऑॅस्ट्रियस का पुरस्कार प्राप्त करना एक सपना है।

मारिन ने रविवार को खेले गए फाइनल मैच में भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु को सीधे गेमों में 21-19, 21-10 से मात देकर खिताबी जीत हासिल की। इस जीत पर मारिन ने कहा, मुझे अब भी इस पर भरोसा नहीं हो रहा है। मुझे इसमें दो से तीन दिन का समय लगेगा। चीन में इस खिताब को जीतना मेरे लिए बेहद खास है।

इसके साथ ही उन्होंने खेल में महिला और पुरुष दोनों खिलाडिय़ों के लिए समर्थन की मांग की है। मारिन ने कहा, यह सच है कि हम लड़कियां थोड़ी देर में जीत हासिल करती हैं, लेकिन अंत में हमारे पास पुरुषों का समर्थन भी रहता है और हम सभी को साथ आगे चलना चाहिए।

ये भी पढ़ें - ये हैं IPL इतिहास के 10 सबसे महंगे क्रिकेटर, कोई पैसा वसूल तो कोई...

यह भी पढ़े

Web Title-Prakash Padukone gives this advice to PV Sindhu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prakash padukone, pv sindhu, padukone sindhu, indian badminton star sindhu, world badminton championship, china, karolina marin, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved