• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PBL-4 : बेंगलुरू रैप्टर्स ने अवध को मात दे फाइनल में किया प्रवेश

बेंगलुरू। पहला मैच गंवाकर संकट में दिख रही बेंगलुरू रैप्टर्स ने शुक्रवार को यहां श्री कांतिरावा स्टेडियम में खेले गए प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के चौथे सीजन के पहले सेमीफाइनल में शानदार वापसी करते हुए अवध वॉरियर्स को 4-2 से मात देकर फाइनल में जगह बना ली। बेंगलुरू की इस जीत के हीरो पुरुष युगल मोहम्मद अहसान और हैंड्रा सेतियावान रहे। इन दोनों ने अहम ट्रम्प मैच जीत दो अंक दिलाकर अपनी टीम की जीत पक्की की।

इन दोनों के अलावा बी.साई. प्रणीत और किदाम्बी श्रीकांत ने भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। बेंगलुरू ने इस मुकाबले में पहला मैच हारने के बाद अपने लगातार तीन मैच जीत खिताबी मुकाबले में कदम रखा है। फाइनल में बेंगलुरू मौजूदा विजेता हैदराबाद हंटर्स और मुंबई रॉकेट्स के बीच शनिवार को होने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच की विजेता से भिड़ेगी।

अवध ने पहला मैच जीत 2-0 की बढ़त ले ली थी, लेकिन बी.साई. प्रणीत और किदाम्बी श्रीकांत ने अपने-अपने मुकाबले जीत स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया और फिर मोहम्मद अहसान तथा हैंड्रा सेतियावान ने ट्रम्प मैच जीत दो अंक लेकर बेंगलुरू को जीत दिलाई। इस मैच के बाद महिला एकल का मैच होना था, चूंकि मुकाबले का परिणाम इसी मैच से निकल गया, इसलिए आखिरी मैच नहीं खेला गया।

पहला मैच मिश्रित युगल का था जहां अवध की माथिया क्रिश्चिएनसेन और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने बेंगलुरू की मार्कस एलिस और लॉरेन स्मिथ को जोड़ी को सीधे गेमों में 15-7, 15-10 से मात दी। इस मैच को जीत अवध के हिस्से दो अंक आए। यह उसका ट्रम्प मैच था।

पीबीएल में ट्रम्प मैच जीतने वाली टीम को दो अंक मिलते हैं। अगले मैच में पुरुष एकल वर्ग में अवध ने ली डोंग केयुन को बेंगलुरू के साई प्रणीत के सामने उतारा। प्रणीत ने यह मैच 15-9, 15-4 से जीत अपनी टीम के खाते में एक अंक डाला। इस मैच के बाद अवध की टीम 2-1 से आगे थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PBL-4 : awadhe warriors beat bengaluru raptors to enter in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pbl-4, awadhe warriors, bengaluru raptors, final, premier badminton league, kidambi srikanth, b sai praneeth, बेंगलुरू रैप्टर्स, प्रीमियर बैडमिंटन लीग, पीबीएल, अवध वॉरियर्स, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved