• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डिप्टी कलेक्टर बने श्रीकांत, विश्व रैंकिंग में आए तीसरे स्थान पर

नई दिल्ली। भारत के दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत को बुधवार को आंध्रप्रदेश के गुंटूर प्रांत के डिप्टी कलेक्टर के पद पर नियुक्त किया गया है। भारतीय बैडमिंटन महासंघ (बीएआई) के महासचिव अनूप नारंग ने आईएएनएस को फोन पर इसकी पुष्टि की। अपनी नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार श्रीकांत ने गुंटूर के कलेक्टर कोना शशिधर को अपने कार्यग्रहण की रिपोर्ट सौंपी और औपचारिक रूप से कार्यभार संभाला।

हालांकि, वे हर दिन कार्यालय नहीं आ पाएंगे, क्योंकि उन्हें हैदराबाद में पुलेला गोपीचंद अकादमी में प्रशिक्षण लेना होगा। उल्लेखनीय है कि पिछले साल जून में इंडोनेशिया चैम्पियनशिप जीतने के बाद मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने श्रीकांत को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था, जिसे उन्होंने पूरा कर दिया।

इस बीच, श्रीकांत विश्व बैडमिंटन संघ (बीडब्लयूएफ) द्वारा जारी वल्र्ड रैंकिंग में तीसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में हुए 21वें राष्ट्रमंडल खलों में पुरुषों की एकल स्पर्धा में रजत पदक जीतने वाले श्रीकांत दो स्थान उठकर तीसरे पायदान पर पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kidambi Srikanth appointed deputy collector of guntur, comes on third spot in world ranking
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kidambi srikanth, deputy collector, guntur, third spot, world ranking, bwf, pulela gopichand, hs prannoy, andhra pradesh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved