• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुझे अपने हुनर को और निखारने की जरूरत : सिंधु

I need to tune up my skills and also learn new weapons: Sindhu - Badminton News in Hindi

नई दिल्ली। दो बार की ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु ने मंगलवार को कहा कि उन्हें इस सत्र में खेलने वाले हर टूर्नामेंट में अपने हुनर को और निखारने के साथ नए गुण सीखने की जरूरत है। भारतीय शटलर ने कहा कि उनके लिए हर खिलाड़ी के खिलाफ रणनीति बदलते रहना महत्वपूर्ण है। सिंधु ने कहा, "मुझे अपने कौशल में सुधार करने और खेल के प्रति नए गुण सीखने की जरूरत है। मुझे लगता है कि हर कोई आपके खेल को समझता है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जब आप किसी विशेष खिलाड़ी के साथ खेलते हैं तो आप हर बार रणनीति बदलते रहें। आजकल, वे आपके मैच देखते हैं, ताकि आप पर हावी हो सके। इसलिए हमें उसी के अनुसार रणनीति बनाने की जरूरत है।"

इस सीजन के कार्यक्रम के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "हमारा बहुत व्यस्त शेड्यूल है। इसलिए मेरे लिए फिट रहना महत्वपूर्ण है और यह भी सुनिश्चित करें कि हर बार जब मैं कोर्ट में जाऊं तो अपना 100 प्रतिशत दे संकू।"

उन्होंने आगे कहा, "जनवरी से दिसंबर तक बहुत सारे टूर्नामेंट होने हैं। एक खिलाड़ी के रूप में हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रहे, ताकि हम किसी भी इवेंट में खेलते समय अपना 100 प्रतिशत दे पाएं।"

मंगलवार को अपने शुरुआती दौर के मैच में सिंधु ने कहा, "हमेशा पहला मैच महत्वपूर्ण होता है। इसलिए मैंने शुरू से ही बढ़त बनाए रखा और अंत में इसे जीत के साथ खत्म किया।"

हालांकि, उन्होंने श्रीकृष्ण प्रिया और कई युवा खिलाड़ियों को सलाह दी है।

सिंधु ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि निश्चित रूप से बहुत सी चीजों पर काम करना अभी बाकी है, क्योंकि जब कौशल की बात आती है और जब शारीरिक फिटनेस की बात आती है, तो मुझे लगता है कि उन्हें इसकी जरूरत है। " (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I need to tune up my skills and also learn new weapons: Sindhu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: i need to tune up my skills and also learn new weapons, pv sindhu, olympic medallist pv sindhu, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved