• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोमोटा जैसे खिलाडिय़ों को हराने के लिए और फिट होना होगा : प्रणीत

बासेल (स्विट्जरलैंड)। बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन विश्व चैंपियनशिप-2019 के सेमीफाइनल में हार झेलने वाले भारतीय पुरुष एकल खिलाड़ी बी.साई प्रणीत ने माना कि वल्र्ड नंबर-1 केंटो मोमोटा जैसे खिलाडिय़ों को हराने के लिए उन्हें अपनी फिटनेस पर अभी और काम करना पड़ेगा। प्रणीत को मोमोटा के हाथों सीधे गेमों में 13-21, 8-21 से करारी हार झेलनी पड़ी और कांस्य पदक से ही संतोष करना पड़ा। इस जीत के बाद मोमोटा ने प्रणीत के खिलाफ 4-2 का रिकॉर्ड कर लिया है।

प्रणीत ने मैच के बाद आईएएनएस से कहा कि मैंने इस सेमीफाइनल मैच से बहुत कुछ सीखा। मुझे समझ आ गया है कि मोमोटा जैसे खिलाड़ी को हराने के लिए इतने से काम नहीं चलेगा। मुझे और फिट होने की जरूरत है, खाली स्ट्रोक अच्छा होने से नहीं होगा क्योंकि मैंने जो भी शॉट मारे वह सबकुछ उठा रहा था। मुझे अपनी फिटनेस पर अभी और काम करना है। भारतीय खिलाड़ी ने मैच की अच्छी शुरुआत की, लेकिन धीरे-धीरे मोमोटा ने लय पकड़ी और मुकाबला जीत लिया।

प्रणीत ने कहा, मैंने मुकाबले की शुरुआत बेहद अच्छी की, लेकिन ब्रेक के बाद लगातार दो-तीन गलतियां हुई जिसके कारण मैंने लय खो दी। लगातार प्रयासों के बाद भी मुझे अंक नहीं मिल रहे थे, मैंने जितने भी अटैक किए उस पर मोमोटा ने बेहतरीन प्रतिक्रिया दी। उन्होंने मेरे सभी स्ट्रोक का जवाब दिया जिसके कारण मुझे बहुत दिक्कत हुई।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Have to be more fit for defeating kento momota like players : B Sai Praneeth
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kento momota, b sai praneeth, indian shuttler b sai praneeth, world baminton championship, praneeth vs momota, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved