• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोविड-19 : सिंधु ने शिक्षकों की कड़ी मेहनत को किया सलाम

COVID-19: Salute teachers for their hard work, says Sindhu - Badminton News in Hindi

हैदराबाद। विश्व चैम्पियन भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने कोविड-19 के मुश्किल समय में ऑनलाइन माध्यम से पढ़ाने वाले स्कूलों और कॉलेजों के शिक्षकों को सलाम किया है। सिंधु ने कहा कि वह उनके काम को सलाम करती हैं और उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनके प्रयासों को सराहा जाना चाहिए।

कोविड-19 के कारण ऑनलाइन पढ़ाना नया चलन बन गया है।

सिंधु ने ट्विटर पर एक वीडियो मैसेज में कहा, "आज, मैं अपने कजन से बात कर रही थी। मैंने उससे पूछा कि इस लॉकडाउन में उसकी पढ़ाई कैसी चल रही है तो उसने मुझसे कहा कि वे ऑनलाइन क्लासेस कर रहे हैं और साथ ही उनका सिलेबस भी अच्छा चल रहा है जो अच्छी बात है।"

रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता ने कहा, "उसने बताया कि वह फिजिकल फिटनेस के लिए एक्सरसाइज भी कर रहा है। साथ ही योगा मेडिटेशन और बाकी की एक्सरसाइज भी ऑनलाइन करवाए जा रहे हैं। मैं शिक्षकों की रचनात्मकता सुनकर हैरान रह गई। शिक्षकों ने कितनी जल्दी अपने आपको बदले हुए हालात मुताबिक ढाला और ऑनलाइन क्लासेस देने लगे।"

सिंधु ने लिखा, "मेरे शिक्षकों ने भी मुझे काफी प्रेरित किया। मैं स्कूल और कॉलेज के शिक्षकों की शुक्रगुजार हूं। उन सभी ने मुझे प्रेरित किया। हमें उन सभी शिक्षकों को सलाम करना चाहिए जो बिना थके बच्चों की पढ़ाई जारी रखे हुए हैं। भारत के शिक्षक काफी मेहनत कर रहे हैं। हमें उनका शुक्रगुजार होना चाहिए।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-COVID-19: Salute teachers for their hard work, says Sindhu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: covid-19, salute teachers for their hard work, pv sindhu, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved