• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 4

‘मैंने 2010-11 में ही कह दिया था कि सिंधु में शीर्ष पर पहुंचने का माद्दा है’

सिंधु पिछले कई वर्षों से कई टूर्नामेंट्स के फाइनल में हार रही थीं। रियो ओलम्पिक-2016 में उन्हें स्पेन की कैरोलिना मारिन ने मात दी। विश्व चैम्पियनशिप में भी वे पिछले साल फाइनल में हार गई थीं। गोपीचंद का मानना है कि बेशक सिंधु कई फाइनल हारी हों लेकिन वे महज 24 साल की उम्र में ओलम्पिक पदक विजेता, विश्व चैम्पियन और सीजन के अंत में होने वाले बीडब्ल्यूएफ वल्र्ड टूर फाइनल्स में जीत हासिल कर चुकी हैं।

ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप के विजेता गोपीचंद ने कहा, मैं जानता था कि सिंधु बहुत जल्दी ही कुछ अच्छा करेगी। जो लोग मुझे जानते हैं वे यह भी जानते हैं कि मैंने 2010-11 में ही कह दिया था कि सिंधु में शीर्ष में पहुंचने का माद्दा है।

मुझे लगता है कि उन्होंने अभी तक काफी कुछ हासिल कर लिया है और जिस तरह से उन्होंने प्रदर्शन किया वो लाजवाब है। उन्होंने कहा, अच्छी बात यह है कि वह सिर्फ 24 साल की हैं और उनके पास अभी कई साल बाकी हैं। उम्मीद है कि अपने करियर के आखिर में उनके नाम कई चैम्पियनशिप खिताब होंगे।

ये भी पढ़ें - पाकिस्तान में शादी....... सानिया मिर्जा ने ट्रोल की ऐसे कर दी बोलती बंद

यह भी पढ़े

Web Title-Coach Pullela Gopichand reaction about indian top shuttler pv sindhu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coach pullela gopichand, indian top shuttler pv sindhu, pv sindhu, pullela gopichand, b sai praneeth, gopichand sindhu, saina nehwal, sindhu world champion, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved